Sunday, May 19, 2024

अभिषेक बच्चन की फिल्‍म ‘घूमर’ देेखकर बिग बी के छलके आंसू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की आगामी फिल्म ‘घूमर’ को देखने के बाद बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन बेहद भावुक हो गए।

इसको लेकर अमिताभ ने एक ब्लॉग लिखा, जिसमें उन्‍होंने बताया कि वह फिल्‍म देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, ”फिल्‍म ‘घूमर’ को रविवार दोपहर और रात में दो बार देखा। इसका उल्‍लेेख करना मुश्किल है। पहले ही फ्रेम से आंखों से पानी बहने लगा। जब फिल्म में अपनी संतान शामिल होती है, तो यह पल थोड़ा ज्‍यादा भावुक हो जाता है। उनके विचारों, शब्दों और कार्यों से आश्चर्य होता है जो बहुत प्यारा और आकर्षक है।”

अमिताभ ने बताया कि फिल्म की भावनाएं क्रिकेट से जुड़ी हैं। यह एक लड़की और उसकी महत्वाकांक्षा की कहानी है।

अमिताभ ने कहा, “इसमें दिखाया गया है कि खेल का प्रभाव सिर्फ खेल पर ही नहीं पड़ता, बल्कि पूरे परिवार पर पड़ता है। आर. बाल्की ने बेहद ही सरल तरीके से हमारे सामने एक सबसे जटिल विचार बुना है।”

इसके बाद उन्होंने लिखा, “मैं जानता हूं कि एक हारने वाला क्या महसूस करता है और क्या अनुभव करता है। मैं जानना चाहता हूं कि एक विजेता क्या महसूस करता है और क्या अनुभव करता है। हममें से प्रत्येक ने अपने जीवन में किसी न किसी बिंदु पर विफलता का सामना किया है, और हम जानते हैं कि यह कैसा लगता है।”

“यह वह चुनौती है जिसका हम सभी सामना करते हैं। हम सभी इसके लिए प्रयास करते हैं। हम सभी इसके लिए संघर्ष करते हैं, और फिर जब हम पाते हैं कि दरवाजा बंद है, तो हम इसे तोड़ देते हैं और प्रवेश करते हैं। यही सीखने का आदर्श है।”

‘घूमर’ की कहानी एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज अनीना के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक दुर्घटना में अपना दाहिना हाथ खो देती है। एक असफल क्रिकेटर उसे नई आशा देता है, उसकी किस्मत बदलने के लिए उसे प्रशिक्षित करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय