Monday, May 20, 2024

बिग बी, जीनत अमान का गाना ‘दो लफ्जों’ बना ‘केबीसी 15’ कंटेस्टेंट्स के लिए प्रेरणा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15वें के नए एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने खुलासा किया कि वह अपने गर्लफ्रेंड को गोंडोला की सवारी के लिए वेनिस ले जाना चाहते है और इसके लिए उसने शो के होस्ट और मेगास्टार अमिताभ बच्चन से प्रेरणा ली है।

‘केबीसी प्ले अलॉन्ग’ स्पेशल एपिसोड में दुर्ग, छत्तीसगढ़ के वित्त कार्यकारी सौरभ सेनगुप्ता ने क्विज रियलिटी शो की हॉट सीट पर अपनी जगह बनाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिग बी ने सौरभ का स्वागत किया और उनके सपने के बारे में पूछा कि वह जीती हुई रकम से क्या करेंगे।

‘शोले’ एक्टर को जवाब देते हुए, सौरभ ने कहा: “मुझे खाना पकाने में रुचि है। यह मेरा शौक है इसलिए, मैं अपना खुद का एक रेस्तरां खोलना चाहता हूं। इसके अलावा मेरी फैंटेसी है, कि अगर मैं अच्छी-खासी रकम जीतता हूं, तो मैं अपनी गर्लफ्रेंड को गोंडोला की सवारी के लिए वेनिस ले जाऊंगा।”

सौरभ ने आगे कहा, ”सर, इसके लिए आप मेरी प्रेरणा हैं। यह बहुत रोमांटिक है।”

80 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ”मैं समझ गया। आप गोंडोला वाले से मेरा गाना बजाने को कहें. लेकिन, अपनी गर्लफ्रेंड को जीनत अमान समझकर भ्रमित न हों। उसे आप अपनी गर्लफ्रेंड ही समझिएगा।”

अनजान लोगों के लिए, कंटेस्टेंट्स ने शक्ति सामंत द्वारा निर्देशित अमिताभ की 1979 की क्राइम एक्शन फिल्म ‘द ग्रेट गैम्बलर’ का जिक्र किया।

फिल्म में अमिताभ ने जय और सीआईडी इंस्पेक्टर विजय की दोहरी भूमिका निभाई। इसमें जीनत अमान ने शबनम, नीतू सिंह ने माला और प्रेम चोपड़ा ने रमेश की भूमिका निभाई।

फिल्म की कहानी अंतरराष्ट्रीय गैंगस्टरों, जासूसों और विभिन्न देशों की खुफिया एजेंसियों के सीक्रेट एजेंट और उनके सीक्रेट ऑपरेशनों पर आधारित थी। इसकी शूटिंग काहिरा, लिस्बन, वेनिस और रोम सहित अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर की गई थी और भारत में, कई सीन गोवा में शूट किए गए थे।

‘दो लफ्जों की है दिल की कहानी’ गाना वेनिस के ग्रांड कैनाल में एक गोंडोला पर फिल्माया गया था।

इसे आशा भोसले और शरद कुमार ने गाया था। यह गाना अमिताभ और जीनत पर फिल्माया गया था।

‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ सोनी पर प्रसारित होता है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय