Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, कई घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मंसूरपुर। दिन निकलते ही थाना क्षेत्र के हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली में ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रॉली में सवार तीन डीजे संचालकों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक दर्जन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को मेडिकल में भर्ती कराया, वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

सोमवार सुबह मोदीनगर निवासी डीजे पार्टी जो कावडिय़ों के लिए डीजे उपलब्ध कराते हैं। दो ट्रैक्टर ट्रोलिंयों से हरिद्वार जा रहे थे, जब यह पार्टी क्षेत्र के हाईवे पर नावला कट के समीप पहुंची, तो पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और लगभग एक दर्जन घायल हो गए। टक्कर लग जाने से डीजे भी बुरी तरह चकनाचूर हो गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती कराया। साथ ही हाईवे से क्षतिग्रस्त ट्रक तथा ट्रैक्टर हटाकर एक साइड में खड़े किए गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि मृतकों में रोहित पुत्र बाबू निवासी देवेंद्र पुरी मोदीनगर, अजय पुत्र सुंदर पमनावली खतौली तथा मेरठ लालकुर्ती निवासी अनमोल हैं। हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया

है। गौरतलब है कि रविवार को भी इसी प्रकार की सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की डंपर के नीचे कुचल जाने से मौत हो गई थी।

इस घटना में तीन लोगों की जहां दुखद मृत्यु हुई है तो वही दर्जनभर घायल लोगों में विशाल ,आकाश, विकास ,मानिक ,राजन ,हैप्पी ,करण और चिराग की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस मामले में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि सोमवार सुबह थाना मंसूरपुर क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठकर जा रहे कुछ व्यक्तियों को पीछे से आ रहे एक ट्रक द्वारा टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दर्जनों लोग घायल है। पुलिस ने उनको तुरंत अस्पताल में भिजवाया। वहीं उपचार के दौरान एक और व्यक्ति की मौत हो गई है तो इस मामले में कुल 3 व्यक्तियों की मौत हुई है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय