Friday, May 10, 2024

मेरठ में आज मतदान, छह वार्ड में अलग टीम करेगी निगरानी, दो वार्डों में लगेगी दो-दो ईवीएम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में नगर निगम में आज मतदान होगा।  मतदान के दौरान छह वार्डो को विशेष श्रेणी में रखा गया है। जिसमें प्रशासन की अलग टीम निगरानी के लिए लगाई गई हैं।

डीएम दीपक मीणा ने बताया कि निगम के 90 वार्डो में से छह ऐसे वार्ड है, जिसमें दो प्रत्याशी हैं और आमने-सामने का कड़ा मुकाबला है। इनमें लड़ने वाले प्रत्याशियों को प्रशासन ने सख्त हिदायत दी है कि कोई गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए। शांतिपूर्वक चुनाव कराने की जिम्मेदारी प्रशासन के साथ प्रत्याशी की भी है। जिसको देखते वहां पर अतिरिक्त फोर्स लगाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वार्ड-32 सिविल लाइन में भाजपा प्रत्याशी ललित नागदेव की पत्नी मालविका नागदेव के सामने निर्दलीय प्रत्याशी अनुराधा गुलाटी, वार्ड-50 में भाजपा प्रत्याशी संजय सैनी के सामने रालोद प्रत्याशी युवराज सिंह, वार्ड-51 में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र उपाध्याय के सामने निर्दलीय रमेश उपाध्याय और वार्ड-58 में भाजपा प्रत्याशी अंशुल गुप्ता के सामने निर्दलीय सुमित शर्मा है।

इन वार्ड में आमने-सामने का मुकाबला है। समर्थक अपने-अपने प्रत्याशी को जिताऊ बताकर दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों पर टिप्पणी कर रहे है। जिसकी शिकायत गोपनीय तरीके से लगातार प्रशासन के पास आ रही है। डीएम दीपक मीणा का कहना है कि इस वार्डो पर विशेष नजर है।

पार्षद पद के लिए लिसाड़ीगेट के शाहजहां कॉलोनी वार्ड-75 में और तारापुरी के वार्ड-81 में 18-18 प्रत्याशियों ने चुनावी मैदान में ताल ठोकी हुई है। इन दोनों वार्डो में प्रशासन को दो-दो ईवीएम लगानी है।

एडीएम वित्त पंकज वर्मा का कहना है कि ईवीएम में 16 चुनाव चिंह्न होते है। जिसमें 15 प्रत्याशी और 16 वा चिंह्न नोटा का होता है। नोटा का चिह्न अनिवार्य है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय