Sunday, May 5, 2024

एक देश एक कानून के समर्थन में कावड़ लेकर मुजफ्फरनगर पहुंचे संजीव बालियान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। समान नागरिक संहिता (यूसीसी) के समर्थन में केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान कावड़ यात्रा पर है और वह जनपद मुजफ्फरनगर में प्रवेश कर चुके है। चर्चा है कि आज शाम मंत्री संजीव बालियान नगर में स्थित शिव चौक पर भगवान शिव शंकर को जलाभिषेक कर अपनी यात्रा पूरी करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंत्री संजीव बालियान के मुताबिक समान नागरिकता कानून का ज्वलंत मुद्दा विदेश में चल रहा है। यूसीसी को लेकर उत्तराखंड सरकार ने एक कमेटी बनाई है और शायद वह पहली सरकार होगी जो देश में यूसीसी लाने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कहा है कि एक देश में एक कानून होना चाहिए जिसके चलते कावड़ यात्रा के दौरान रास्ते में लाखों लोग मुझे मिले हैं तो यूसीसी के बारे में लोगों से बात की गई। उन्होंने कहा कि कावड़ यात्रा का उद्देश्य लोगों के मन में उठी शंका को दूर कर समाधान करना था। उन्होंने कहा कि यूसीसी देश में आए और लोगों की सहमति से आए यह बहुत जरुरी है। देश एक तो कानून भी एक होना चाहिए।

केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि मेरी कावड़ का मकसद जनपद की सुख शांति और समृद्धि है यही मेरे इस बार का कावड़ लाने का प्रयोजन है। मंत्री संजीव बालियान ने ओवैसी के द्वारा दिए गए मीट की दुकानें बंद करने के बयान पर भी कटाक्ष किए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार ही है जो कावड़ियों पर फूल बरसाते हैं। तो इस दौरान मीट की दुकानें तो बंद रहेंगी ही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय