Saturday, May 4, 2024

राहुल अगर दो जगह से चुनाव लड़ते हैं तो क्या गलत है, मोदी ने भी ऐसा किया : वेणुगोपाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अलाप्पुझा (केरल)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी को कांग्रेस ने खारिज कर दिया है। पीएम मोदी ने कहा था कि राहुल गांधी उत्तर भारत से दक्षिण भारत भाग गए। इस तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एआईसीसी महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल ने शनिवार को कहा कि मोदी को यह नहीं भूलना चाहिए कि उन्होंने ने भी दो जगहों से चुनाव लड़ा था। इसमें गलत क्या है।

अलाप्पुझा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे वेणुगोपाल एक टीवी चैनल को दिए गए पीएम मोदी के साक्षात्कार पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वेणुगोपाल ने पूछा,“क्या वायनाड भारत में नहीं है और क्या मोदी ने अतीत में दो सीटों से चुनाव नहीं लड़ा था? यह आश्चर्य की बात है कि मोदी ऐसी बातें कह रहे हैं। अगर राहुल दो सीटों से चुनाव लड़ते हैं, तो इसमें गलत क्या है।”

वेणुगोपाल ने कहा कि मोदी घबरा गए हैं और इसीलिए वह अक्सर कह रहे हैं कि बीजेपी के नेतृत्व वाला एनडीए 400 सीटें जीतेगा।

उन्होंने कहा, ”ऐसा लगता है कि मोदी को एहसास हो गया है कि वह हार रहे हैं और बार-बार 400 सीटें पार करने की बात कहकर आत्मविश्वास पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। वेणुगोपाल ने कहा, हर कोई जानता है कि वास्तविकता क्या है।”

इस बीच, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) विधायक पी.के. कुन्हालीकुट्टी ने कहा कि राहुल गांधी के दो सीटों से चुनाव लड़ने में कुछ भी गलत नहीं है। उनकी पार्टी के महासचिव पीएमए सलाम ने कहा कि सीएम विजयन अफवाह फैला रहे हैं कि राहुल ने सीएए के बारे में बात नहीं की। कोझिकोड में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने सीएए के बारे में बातें की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय