Sunday, June 16, 2024

भारत के लिए आज बड़ा दिन, पीएम मोदी ने देश के लिए बहुत कुछ किया – दानिश कनेरिया

नई दिल्ली। भारत में रविवार यानी आज का दिन काफी खास है। एक तरफ नरेंद्र मोदी रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। वहीं, टी20 विश्व कप में भारत का सामना पाकिस्तान से आज ही है। आम तौर पर कोई भी कार्यक्रम इस मैच से बड़ा नहीं होता, लेकिन यहां देश का ध्यान बंटने वाला है। शपथ समारोह शाम 7:15 राष्ट्रपति भवन में होगा और भारत-पाकिस्तान मैच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा। पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया ने पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से पहले उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को और खास बनाने के लिए दानिश ने शपथ ग्रहण समारोह और पाकिस्तान पर भारत की जीत के साथ भारतीयों को ‘दोहरी खुशी’ मिलने की भविष्यवाणी की। कनेरिया ने कहा, “मैं मोदी साहब को फिर से भारत का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई देना चाहता हूं। उन्होंने भारत के लिए बहुत कुछ किया है। रविवार को भारतीयों के लिए दोहरी खुशी होगी।” एक तरफ टीम इंडिया है, जो आयरलैंड को हराने के बाद आत्मविश्वास से भरपूर है। दूसरी तरफ विश्व कप में डेब्यू कर रहे संयुक्त राज्य अमेरिका से हारने वाली पाकिस्तान की टीम है जो इस मैच को जीतकर प्रतियोगिता में वापसी की उम्मीद कर रही है।

 

भारत के खिलाफ मैच पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण है। अपने पड़ोसी के खिलाफ हारने पर वह टूर्नामेंट के सुपर 8 में जगह बनाने से चूक सकता है। कनेरिया ने आगे बताया कि आखिर पीसीबी क्या गलत कर रहा है। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा, “उनका अहंकार कभी खत्म नहीं होता, उनके इरादे साफ नहीं हैं। वे परिवार और रिश्तेदारों के आधार पर टीम बनाते हैं और कोई भी देश के बारे में नहीं सोचता। इस तरह से टीम नहीं बनती। अगर आप खिलाड़ियों के करियर के साथ अन्याय कर रहे हैं, तो यही होगा। पहले मैच में पाकिस्तान के साथ जो हुआ, वह आगे भी हो सकता है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय