Sunday, April 28, 2024

‘बिग बॉस 17’: 13 साल की उम्र में मां को खोने के बारे में बात करते हुए भावुक हुए मुनव्वर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुखी मजबूत व्यक्तित्व के साथ अपना गेम खेल रहे है। शो में वह 13 साल की उम्र के मुश्किल वक्त को याद कर भावुक हो उठे।

‘बिग बॉस’ के लेटेस्ट एपिसोड में, 1 मिलियन से अधिक ट्वीट्स के साथ सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ने वाले मुनव्वर को अन्य सदस्यों रिंकू धवन, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट के साथ अपने बीते समय को लेकर बातचीत करते हुए देखा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बचपन के बारे में बात करते मुनव्वर कहते हैं, ”बचपन से ही खाना ऐसा खाया है कि रोटी बनती थी और एक सूखी दाल बनती थी, वो हमारा दोपहर का लंच होता था… वो इतना टेस्टी होता था…रात में भी ऐसा होता था, सालन चावल बना है तो थर्ड चीज कभी बनी नहीं होती थी खाने में… ”

इस पर रिंकू उनकी मां के बारे में पूछती है कि उनकी मां का निधन कैसे हुआ, तो उन्होंने जवाब दिया, “सुसाइड”

ये सुनकर रिंकू चौंक गईं। ऐश्वर्या ने उनसे पूछा कि वो उस वक्त कितने साल के थे। इस पर मुनव्वर फारुखी ने कहा कि वो उस वक्त महज 13 साल के थे।

ऐसा क्यों हुआ, इसके कारणों के बारे में बात करते हुए, मुनव्वर भावुक हो जाते है और कहते हैं, ”बहुत सारे कारण थे। एक वो अनहैप्पी मैरिड लाइफ, दूसरा कर्जा। मेरे पिता पर उस वक्त बहुत कर्ज था। मां पर भी कर्ज था। यह उस समय अपमानजनक था। यह मुश्किल समय था। मैंने स्कूल जाना छोड़ दिया। मैंने काम करना शुरू कर दिया।”

बाद में मुनव्वर ने बताया कि उनके परिवार पर उस वक्त 3,500 रुपये का कर्ज था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय