Tuesday, May 21, 2024

प्रयागराज में छात्र की हत्या में थानेदार और चौकी इंचार्ज निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज- उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के यमुनापार के खीरी क्षेत्र में छात्र की पीट-पीट कर हत्या के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में खीरी के थानेदार और चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है।


पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने छेडखानी मामले में छात्र की पीट-पीट कर हत्या किए जाने के मामले को लेकर लापरवाही बरतने के आरोप में खीरी थानेदार नवीन सिंह और चौकी इंचार्ज काे मंगलवार को निलंबित कर दिया।
उन्होंने बताया कि परिजनों ने दाे लोगों को नामजद और तीन अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस पांप लोगों को हिरासत में लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


गौरतलब है कि सोमवार की शाम खीरी थाना के कोरांव तहसील में पूरा दत्तू गांव निवासी सत्यम स्कूल से घर लौट रहा था उसी समय कुछ लड़कों ने उसे घेरकर मारपीट किया जिसमें वह घायल हो गया जिसकी बाद में मृत्यु हो गयी। परिजनो का कहना है कि एक दूसरे समुदाय के लडकों ने दसवीं के छात्र सत्यम की चचेरी बहन के साथ छेडखानी किया था। इसी बात का विरोध करने पर स्कूल में भी विवाद हुआ था, स्कूल में मामले में समझौता करा दिया गया था। लेकिन स्कूल से लौटते समय दूसरे समुदाय के लडकों ने सत्यम को घेर लिया और मारपीट किया।


मंगलवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने खीरी थाने का घेराव भी किया। दोपहर में आक्रोशित ग्रामीणों ने एक एंबुलेंस में भी तोड़फोड किया। ग्रामीणों का कहना है कि इस मामले में ग्राम प्रधान भी शामिल है। ग्रामीण ग्राम प्रधान के मकान को बुलडोजर से नष्ट करने और उसकी प्रधानी रद्द करने की मांग कर रहे थे। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। परिजनों ने इस मामले में दो को नामजद और तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय