Sunday, May 19, 2024

‘बिग बॉस ओटीटी 2’: मनीषा रानी और जिया शंकर के बीच बिस्तर-एसी को लेकर झड़प

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की कंटेस्टेंट जिया शंकर, जो शो में नई कैप्टन बनी हैं, को को-हाउसमेट मनीषा रानी के साथ बिस्तर को लेकर झड़गते हुए देखा गया।

कुछ समय बाद जिया ने उन्हें हाउस जेल भेज दिया। कैप्टेंसी टास्क के बाद, घर कुछ सदस्यों में बंट गया क्योंकि कई सदस्य जिया द्वारा कैप्टेंसी टास्क जीतने से खुश नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब जिया कैप्टन बनीं तो उन्होंने पूजा भट्ट को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करने का फैसला किया और खुद को बचा लिया। इसके बाद जिया मनीषा से कहती नजर आती है कि उसे अपने तय बिस्तर पर सोना है, जिसके बाद झगड़ा शुरू हो जाता है।

वह मनीषा से कहती है कि वह लिविंग रूम से अपना सामान ले आए और उसे दिए गए कमरे में वापस आ जाए।

मनीषा ने शुरू में कहा कि कमरे में लगे एसी के कारण उसे नींद नहीं आ रही। वह एसी के नीचे नहीं सो सकती क्योंकि यह उसके लिए बहुत ठंडा है। इस पर जिया ने कहा कि बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को अपनी मनमर्जी से कहीं भी सोने की इजाजत नहीं देते।

अन्य घरवाले लड़ाई को शांत कराने बीच में आए और मनीषा की इस बात से सहमति जतायी कि एसी वास्तव में उनके हेल्थ पर असर डाल रहा है और जिया को यह समझना चाहिए।

इसके बाद मनीषा जिया से कहती नजर आती है कि वह दूसरे काम कर खुद को एक अच्छा कैप्टन साबित करे। लेकिन इन सबके बीच बिस्तर को लेकर तीखी बहस हो जाती है और जिया मनीषा को जेल भेज देती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय