Tuesday, May 7, 2024

नोएडा में पहले सुसाइड नोट लिखा फिर आठवीं मंजिल से 11वीं के छात्र ने कूदकर दी जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक छात्र ने पहले सुसाइड नोट लिखा और फिर आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। मृतक अमित्रो भौमिक 16 साल का था और 11वीं में पढ़ता था। उसके कमरे से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया। जिसमें लिखा था- सॉरी मम्मी-पापा, मैंने पहले भी जान देने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर सका।

बताया जाता है कि मृतक अमित्रो भौमिक परिवार के साथ सेक्टर-100 के लोट्स बुलवर्ड सोसायटी में रहता था। यह दिल दहलाने वाली घटना सोमवार को घटी। अमित्रो को गंभीर हालत में हॉस्पीटल ले जाया गया। लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से हर कोई हैरान है। किसी को यकीन नहीं हो रहा एक छात्र ऐसा खौफनाक कदम उठा सकता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक मृतक अपने परिवार के साथ सोसायटी के टावर नंबर सात स्थित फ्लैट-801 में रहता था। अमित्रो ने सोमवार की शाम करीब छह बजे आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। गंभीर हालत में अमित्रो को सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने अमित्रो को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पिता उजल भौमिक निजी सेक्टर में काम करते हैं। उसकी एक छोटी बहन भी है। घटना की जानकारी मृतक के परिवार ने ही पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक के कमरे की जांच की तो एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा था- ‘सॉरी मम्मी-पापा, मैंने पहले भी जान देने की कोशिश की। लेकिन, ऐसा नहीं कर सका। मेरी खुदकुशी के लिए कोई जिम्मेदार नहीं।’

पुलिस ने घटना को लेकर मृतक के परिजनों से पूछताछ भी की। शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक को किसी तरह की दिक्कत नहीं थी। लेकिन, वो कुछ दिनों से उदास था। ऐसी भी बात सामने आई है कि मृतक पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन में था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय