Friday, May 17, 2024

बिहार : शराब तस्करों का पुलिस टीम पर हमला, होमगार्ड जवान की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के झरोखर थाना क्षेत्र में शराब तस्करों के खिलाफ कारवाई के दौरान उत्पाद विभाग की टीम पर ही हमला कर दिया गया। इस हमले में गृह रक्षा वाहिनी (होमगार्ड) के एक जवान की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, उत्पाद विभाग की टीम सोमवार की रात झरोखर पुल के पास ब्रेथ एनालाइजर से जांच कर रही थी। जांच के दौरान एक व्यक्ति के शराब पीने की पुष्टि हुई। उत्पाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर गाड़ी में बैठा कर छापेमारी करने जा रही थी। उसी दौरान शोर मचाये जाने से ग्रामीण इकट्ठा हो गए और उत्पाद विभाग की टीम पर ही हमला बोल दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अचानक हुए हमले से उत्पाद विभाग की टीम पीछे हट गई, लेकिन होमगार्ड का एक जवान हृदय नारायण राय तस्करों के हत्थे चढ़ गया। भीड़ ने जवान की जम कर पिटाई कर दी।

इस हमले में कुछ अन्य जवानों के भी घायल होने की सूचना है। आनन फानन में जवान को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक जवान जितना थाना क्षेत्र के रेगनिया गांव का रहने वाला था।

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुचे पुलिस अधीक्षक कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इस मामले में पांच लोगो को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि कुछ जन प्रतिनिधियों को भी चिन्हित किया गया है जिसके ऊपर भी कार्यवाई की जाएगी ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय