Thursday, May 9, 2024

मेरठ में रोडवेज बस ने बाइक सवार को कुचला, दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। गंगानगर में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया गया कि रोडवेज बस का टायर व्यक्ति के ऊपर से गुजर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में एनएच 119 पर रक्षापुरम डिवाइडर रोड के सामने सड़क पार कर रहे बाइक सवार व्यक्ति को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गया। बस का पिछला टायर उसके सीने के ऊपर से उतर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

गंगानगर थाना क्षेत्र में एनएच-119 (मवाना रोड) पर रक्षापुरम डिवाइडर रोड के सामने मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे डिस्कवर बाइक सवार व्यक्ति मेरठ की ओर मुड़ रहा था। तभी मवाना की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस नंबर यूपी07पी5217 ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गया।

 

उसके सीने के ऊपर से रोडवेज का पिछला टायर उतर गया। चालक बस लेकर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने बाइक सवार के सर में फंसा हेलमेट उतारा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर गंगानगर थाने के एसएसआई प्रीतम सिंह मौके पर पहुंचे।

 

पुलिस ने कपड़ों की तलाशी  ली। जेब से डीएल मिला। जिसमे उसका नाम हरीश कुमार (52) पुत्र सोमनाथ निवासी न्यू देवपुरी मेरठ मिला। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय