Friday, April 26, 2024

सहारनपुर में पिकअप वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार मां-बेटी की हुई मौत, पति घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के थाना जनकपुरी क्षेत्र में पिकअप वाहन की चपेट में आकर एक बाइक सवार मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि महिला का पति गंभीर रूप घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मां करते हुए हंगामा किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना फतेहपुर के मोहल्ला गोनिया निवासी नौशाद (37) पत्नी अफशा (35), भाई इरशाद (36) और साढे तीन वर्षीय बेटी महक के साथ बाइक पर शहर आ रहे थे। जब वह देहरादून रोड पर नौगजापीर के पास पहुंचे तो पीछे से आए एक्टिवा स्कूटर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसके बाद चारों लोग सड़क पर गिर गए। तभी पीछे आ रहे पिकअप वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे में अफशा और उसकी बेटी महक की मौत हाे गई, जबकि नौशाद व उसका भाई इरशाद गंभीर रूप से घायल हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। पिकअप वाहन चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए पिकअप चालक और स्कूटर सवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बाइक सवार नौशाद ने हेलमेट लगा रखा था। नौशाद पर हेलमेट नहीं होता तो उसके भी सिर में गंभीर चोट लग सकती थी। हेलमेट की वजह से उसकी जान बच गई।

पुलिस के मुताबिक, एक्टिवा स्कूृटर सवार ने ओवरटेक करते हुए इनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे यह सड़क पर गिरे और पिकअप वाहन चालक भी तेजी से वाहन को दौड़ा रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई  है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय