Wednesday, April 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में बैंक कर्मचारी से लाखों की लूट, बाइक सवारों ने तमंचा दिखाकर लूटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। थाना क्षेत्र के गांव कवाल के पास बंधन बैंक के कर्मचारी से बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए कांबिंग की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका।

एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव और सीओ शकील अहमद ने पीडि़त से घटना की जानकारी ली। कस्बा जानसठ की आदर्श कॉलोनी में बंधन बैंक स्थित है। इसमें जिला बिजनौर के गांव मोहदीपुर निवासी इंद्रजीत कर्मचारी है।  बुधवार शाम करीब चार बजे इंद्रजीत गांव बिहारी और सिखेड़ा से महिला समूह लोन की किस्त के एक लाख पचास हजार रुपये इकट्ठा कर बाइक से लौट रहा था। पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर कवाल गांव में चल रहे अंडरपास के निर्माण स्थल के पास एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश उसके टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया। बदमाशों ने उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया और रुपयों का बैग लूट कर फरार हो गए। बैग में एक लाख पचास हजार रुपये थे।

दिनदहाड़े लूट की घटना से क्षेत्र में सनसनी: थाना प्रभारी दिनेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में कांबिंग की। मगर, बदमाशों का कोई पता नहीं चल सका। एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव और सीओ शकील अहमद भी मौके पर पहुंचे।
एसपी देहात ने बैंक कर्मचारी से लूट की घटना की जानकारी ली, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पुलिस छानबीन में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय