Thursday, April 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में घर में घुसकर दम्पत्ति को बनाया बंधक, लाखों की लूट, ग्रामीणों ने आकर कराया बंधन मुक्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। आधी रात को घर में घुसे नकाबपोश बदमाश दंपत्ति को बंधक बनाकर लाखों के सोने चांदी के जेवरों के अलावा हजारों की नगदी लूटकर फरार हो गए। वारदात से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही गांव पहुंची रतनपुरी पुलिस ने बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन पीडि़त परिवार को दिया।

जानकारी के अनुसार रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव भनवाडा का रहने वाला दूध व्यापारी मुबारिक पुत्र मोबीन का मकान गांव के बाहरी छोर पर स्थित है। मंगलवार रात को मुबारिक अपनी पत्नी रूबीना और बच्चों के साथ घर के सहन में सोया हुआ था। देर रात को मकान की पिछली दीवार फांदकर घर में घुसे आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने मुबारिक व इसकी पत्नी रूबीना को गन प्वाइंट पर लेकर एक कमरे में बंधक बना दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने मुबारिक के साथ मारपीट की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि  रात के 12 बजे घर में घुसे बदमाशों ने अलमारियों की चाबी अपने कब्जे में लेकर दो घंटे घर को खूब खंगाला। जाने से पहले बदमाश शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देकर जंगल के रास्ते से फरार हो गए। कुछ देर बाद शोर मचाने से एकत्रित हुए ग्रामीणों ने मुबारिक और इसकी पत्नी रूबीना को बंधन मुक्त किया। ग्रामीणों द्वारा सूचना देने पर देर रात को प्रभारी निरीक्षक पंकज रॉय ने गांव पहुंचकर वारदात की जानकारी ली ।

पुलिस ने बदमाशों की खोजबीन में देर रात तक जंगल में कॉम्बिंग अभियान चलाया, लेकिन नतीजा शून्य ही रहा। पीडि़त मुबारिक ने थाने में तहरीर देकर बताया कि घर में घुसे बदमाश 4 तोले सोने के ज़ेवर, डेढ़ किलो चांदी के ज़ेवर, 52 हज़ार की नगदी सहित आदि कीमती सामान लूटकर ले गए। पीडि़त मुबारिक की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज करके बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय