Saturday, May 11, 2024

सगाई समारोह में शामली आ रहे दम्पत्ति की कार में ट्रैक्टर-ट्रोली ने मारी टक्कर, कई लोग गंभीर घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। हरिद्वार से कार में सवार होकर एक सगाई समारोह में शामिल होने के लिए शामली आ रहे दंपत्ति की ट्रेक्टर ट्राली से जोरदार भिडंत होने से एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। दंपत्ति के साथ दो छोटी बच्चियों को भी मामूली चोटे आई है। घायलों को डायल 112 पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वृद्ध व महिला की दशा गंभीर होने के कारण हायर सैंटर के लिए रेफर किया गया है।

हरिद्वार क्षेत्र के कंखल के मौहल्ला शिवपुरी कालोनी निवासी अरूण कुमार पुत्र विजयपाल गुरूवार को अपनी अल्टो कार में सवार होकर पत्नी मनीषा धीमान व दो छोटी बच्चियों अनंन्या व अनाया को साथ लेकर शामली के रेलवे रोड स्थित अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित एक सगाई समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे थे। बताया जाता है कि जब वह कस्बा बनत बाईपास के निकट पहुंचे तो अरूण कुमार ने फ्लाईओवर का प्रयोग न करके रोंग साईड लेते हुए पुल के नीचे से गाड़ी को निकालने का प्रयास किया। कार की स्पीड ज्यादा होने के कारण और सामने से आ रहे एक मिट्टी से भरी ट्रेक्टर-ट्राली को देख उसका संतुलन बिगड़ गया, जिससे कार सीधे ट्रेक्टर-ट्राली से जा टकराई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। पास में ही मौजूद डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, लेकिन वहां से उनको जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

जिला अस्पताल में घायल अरूण व उसकी पत्नी मनीषा धीमान के साथ-साथ ट्रेक्टर-ट्राली चालक वृद्ध फाजिल पुत्र नाजिम निवासी जलालपुर रोड बनत को उपचार दिया गया, लेकिन मनीषा व फाजिल की दशा गंभीर होने के कारण रेफर किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय