Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार राजमिस्त्री व मजदूर की मौत, ट्रक चालक मौके फरार 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। जनपद के छुटमलपुर के थाना फतेहपुर क्षेत्र में देहरादून रोड पर ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार राजमिस्त्री व मजदूर की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। हादसे में मरने वाला राजमिस्त्री देवबंद के मोहल्ला खानकाह का निवासी था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार छुटमलपुर के थाना फतेहपुर क्षेत्र स्थित देहरादून रोड पर ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार मजदूर चन्द्रपाल पुत्र बलबीर सिंह निवासी 55 प्रगति बिहार नगला भट्टा मेरठ की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बाईक चला रहा राजमिस्त्री शमशेर पुत्र मकसूद निवासी मौहल्ला खानकाह देवबंद गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस द्वारा गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। फतेहपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सहारनपुर मोर्चरी भिजवा दिया है और पुलिस द्वारा इस हादसे के बारे में दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गयी।
आरोपी चालक ट्रक को थाना फतेहपुर के समीप खडा करके मौके से फरार हो गया। फतेहपुर पुलिस दुर्घटना की जाँच में जुटी हुई है। खबर लिखे जाने तक किसी ओर से भी घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर नहीं दी गई। हादसे की सूचना मिलते ही देवबंद के मोहल्ला छोटी खानकाह  निवासी राजमिस्त्री शमशेर के घर में कोहराम मच गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय