Sunday, September 29, 2024

नोएडा में बाइक सवार बदमाश ने पुलिस टीम पर चलाई गोली, चोरी के 12 मोबाइल फोन व असलहा बरामद

नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में रहने वाले लोगों के घरों में चोरी करने वाला एक शातिर बदमाश रविवार सुबह हुए एक मुठभेड़ के दौरान थाना फेस-2 पुलिस की गोली का शिकार हो गया। बदमाश के पैर में गोली लगी है।उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस रिकार्ड के अनुसार बदमाश शातिर किस्म का मोबाइल चोर है। यह घरों में रात के समय चोरी करने के लिए कुख्यात है। बदमाश के पास से चोरी के 12 मोबाइल फोन, तमंचा,  कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस इसके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।
बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के संबंध में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी हृदेश कठेरिया ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान सोनू पुत्र पप्पू के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 नोएडा पुलिस आज सुबह को दादरी मेन रोड की तरफ चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सामने से आ रही संदिग्ध मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति को रूकने का इशारा किया गया किन्तु वह नहीं रुका और मोटरसाइकिल को तेजी से चलाते हुए पुस्ता रोड की तरफ भागने का प्रयास करने लगा।
पुलिस द्वारा शक होने पर मोटरसाइकिल का पीछा किया गया तो मोटरसाइकिल सवार द्वारा आपने आपको घिरता हुआ देखकर मोटरसाइकिल से उतरकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गयी जबाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया।
एडिशनल डीसीपी नहीं बताया कि घायल बदमाश सोनू शातिर किस्म का मोबाइल चोर है, जो घूम-फिर कर एनसीआर क्षेत्र में रात में मकान के कमरे खुले देखकर कमरों, छत व अन्य जगह पर सोते हुए लोगों के मोबाइल फोन समेत कीमती सामान चोरी करता है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। बदमाश के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस बदमाश के अन्य साथियों के बारे में जानकारी मिली है। उनकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय