Saturday, May 18, 2024

नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने इंजीनियर का लूटा मोबाइल, फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-78 स्थित शिक्का कार्मिक ग्रीन सोसायटी के सामने से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक इंजीनियर से उसका कीमती मोबाइल फोन लूट लिया। घटना की शिकायत पीड़ित ने थाना सेक्टर-113 पुलिस से की है। वहीं सेक्टर-78 में रहने वाले लोगों का कहना है कि आजकल सेक्टर-78 में स्थित विभिन्न सोसायटियों के आसपास लूट की घटनाएं काफी बढ़ गई है।

लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस की लापरवाही के चलते इस तरह की वारदातें हो रही हैं। लोगों का कहना है कि सोसायटियों के बाहर पान, सब्जी, फल और चाय आदि के खोखा लगाने वाले लोग के यहां लुटेरे आराम से खड़े होकर टारगेट का इंतजार करते है तथा घटनाओं को अंजाम देकर भाग जाते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सिक्का कार्मिक ग्रीन्स सोसायटी सेक्टर-78 में रहने वाले आयुष सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह रैपीडो बाइक से कहीं से अपने घर आए थे। वह बाइक के सेवा का भुगतान कर रहे थे, उसी समय बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उनका कीमती मोबाइल फोन लूट लिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने बदमाशों का पीछा किया लेकिन वे पलक झपकते भाग गए। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय