Sunday, May 5, 2024

शादी का झांसा देकर एयर इंडिया की कस्टमर मैनेजर का यौन शोषण, प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात, 23 लाख रुपये हड़पे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। थाना सूरजपुर में एयर इंडिया की कस्टमर मैनेजर ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि एक व्यक्ति ने उसका 7 वर्ष तक यौन शोषण किया तथा उससे 23 लाख रुपया हड़प लिया। आरोपी ने उसका गर्भपात भी कराया।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वह वर्ष 2015 में नोएडा के सेक्टर-16 में पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात कीर्तिमान दीक्षित के साथ हुई। उसका आरोप है कि वह अपने माता-पिता से मिलवाने के बहाने सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित अपने घर पर ले गया। लेकिन वहां उसके माता-पिता नहीं थे। आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद आरोपी लगातार उसका यौन शोषण करता रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वर्ष 2017 में वह गर्भवती हो गई। जब उसने आरोपी से गर्भवती होने की बात कही तो उसने उसका गर्भपात करवा दिया, तथा शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता के अनुसार, आरोपी ने कई बार जरूरत बताकर करीब 23 लाख रुपए उससे ले लिए।

पीड़िता का आरोप है कि 23 जनवरी वर्ष 2023 को वह आरोपी के घर शादी की बात करने गई तो आरोपी ने उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दी और मारपीट करके घर उसे भगा दिया।

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय