Monday, October 14, 2024

नई दिल्ली में बाइक सवार युवकों ने किया चाकू से हमला, एक की मौत 1 घायल

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में जरा-जरा सी बात पर लोगों को गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच रहा हैं। लोग अपना गुस्सा निकालने के लिए किसी की जान लेने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं।

ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के अंतर्गत थाना हर्ष विहार इलाके से आया है। यहां पर बाइक सवार तीन युवकों ने दशहरा मेला घूमने जा रहे दो भाईयों पर चाकू से वार किया। इस घटना में एक की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फुटेज में साफतौर पर देखने को मिल रहा है कि एक बाइक पर सवार तीन युवक तेजी से बाइक चलाते हुए आ रहे हैं, इस बीच दोनों भाई बाइक सवार को सही से बाइक चलाने की नसीहत दे रहे हैं। इतने पर तीनों युवकों का गुस्सा इतना बढ़ जाता है कि वह चाकू निकालकर दोनों भाईयों पर हमला कर देते हैं। हैरत की बात यह है कि बीच सड़क पर बाइक सवार इस घटना को अंजाम दे रहे होते हैं, लेकिन, सड़क पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहते हैं।

इस घटना के बाद जैसे-तैसे हिमांशु अपने भाई अंकुर को गुरुतेग बहादुर अस्पताल लेकर पहुंचता है। जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया जाता है। वहीं, घायल अवस्था में हिमांशु का डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार किया जाता है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया गया और जांच की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। मृतक अपने परिवार के साथ प्रताप नगर में रहता था। परिवार में माता-पिता के अलावा एक भाई और बहन भी हैं। बताया जा रहा है कि वह गाजियाबाद से आईटीआई की पढ़ाई कर रहा था। उसकी हाल ही में नोएडा के निजी कंपनी में नौकरी लगी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय