Saturday, May 18, 2024

भाजपा हर तरह के हथकंडे अपनाकर चुनाव लड़ती : आकाश आनंद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की प्रतिक्रिया के बाद उनके भतीजे आकाश आनंद ने भी भाजपा को घेरा है।

बसपा नेता आकाश आनंद ने एक्स पर लिखा है कि, विधानसभा चुनावों के परिणाम से ये साफ हो गया है कि भाजपा साम-दाम-दंड-भेद, हर तरह के हथकंडे अपनाकर चुनाव लड़ती है। लेकिन यह भी साफ है कि कांग्रेस के पास भाजपा से लड़ने की ना नैतिक ताकत है और ना नीतियां हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इन चुनावों में अपने सीमित संसाधनों, कार्यकर्ताओं और मिशन के सिपाहियों के जोश जुनून के दम पर बसपा का प्रदर्शन बहुत बड़ा संदेश है। आज एक बार फिर साबित हो गया है कि भाजपा की सांप्रदायिक और नफरत की राजनीति को केवल बसपा ही खत्म करने का दम रखती है।

देश में परिवर्तन लाने का विकल्प केवल बसपा और पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की कार्यशैली में ही है जो भाजपा और उसके संविधान विरोधी इरादों को हरा सकती है।

उल्लेखनीय है कि बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को एक्स पर लिखा कि देश के चार राज्यों में अभी हाल ही में हुए विधानसभा आमचुनाव के आए परिणाम एक पार्टी के पक्ष में एकतरफा होने से सभी लोगों का शंकित, अचंभित व चिन्तित होना स्वाभाविक है। क्योंकि चुनाव के पूरे माहौल को देखते हुए ऐसा विचित्र परिणाम लोगों के गले के नीचे उतर पाना बहुत मुश्किल। बसपा के सभी लोगों ने पूरे तन, मन, धन व दमदारी के साथ यह चुनाव लड़ा, जिससे माहौल में नई जान आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय