Thursday, September 12, 2024

भाजपा को महाराष्ट्र में हारने का डर, इसलिए नहीं हुआ चुनाव की तारीखों का ऐलान : संजय राउत

मुंबई। महाराष्ट्र में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन चुनावी तारीखों के ऐलान से पहले ही प्रदेश में सियासत तेज हो गई है। शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। संजय राउत ने कहा, “मतदाताओं को प्रभावित करने और उन्हें खरीदने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए सरकारी धन का दुरुपयोग किया जा रहा है। अगर चुनाव आयोग, राजनेताओं के हाथ का हथियार और कठपुतली बन जाएंगे तो संविधान खतरे में है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अगर महाराष्ट्र में चुनाव दिसंबर में होते हैं तो यह केवल सत्ताधारियों की सुविधा के लिए है। उन्हें महाराष्ट्र में हारने का डर है, इसलिए यह साजिश रची गई है।” उन्होंने अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा, “झारखंड का चुनाव हरियाणा के साथ होने में भी कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन वे झारखंड में हेमंत सोरेन की पार्टी को तोड़ना चाहते हैं। महाराष्ट्र में भी चुनाव राजनीतिक फायदे के लिए कराए जा रहे हैं।

 

अगर ये चुनाव कराने को तैयार नहीं हैं तो यह तानाशाही है।” शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की आलोचना करते हुए कहा, “जो लोग शिंदे के पीछे चल रहे हैं, वे सब ढोंगी हैं। जब आप भेड़ियों और लोमड़ियों के झुंड में शामिल हो जाते हैं, तो क्या होने वाला है? एकनाथ शिंदे झूठ बोल रहे हैं। जब राज ठाकरे ने पार्टी छोड़ी थी, तब मैं उनके साथ था। एकनाथ शिंदे उस समय ठाणे में थे और मातोश्री में क्या हो रहा था, उन्हें नहीं पता था।” उन्होंने कहा, “एकनाथ शिंदे अब फिल्म निर्माता बन गए हैं।

 

मैं ‘नमक हराम’ नाम से एक फिल्म बनाऊंगा, जिसकी सारी पटकथा मैं लिखूंगा।” उन्होंने देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता। संजय राउत ने संभाजी भिडे पर बोलते हुए कहा कि उन्हें जवाब देने के लिए मनोज जरांगे सक्षम हैं। संभाजी भिडे आरएसएस से जुड़े हैं, लेकिन इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहते।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय