Wednesday, May 8, 2024

भाजपा नहीं करती विकास में भेदभाव, डबल ईंजन सरकार से मिलेगा मेघालय को हक : नरेन्द्र मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

तुरा (मेघालय)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को मेघालय के तुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की जनता को ‘डबल ईंजन’ सरकार का महत्व समझाया और कहा कि भाजपा विकास के कार्यों में किसी के साथ भेदभाव नहीं करती।

यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दुख होता है कि मेघालय के हक का पैसा यहां के लोगों को नहीं मिलता। पूर्वोत्तर में जहां भी भाजपा की सरकार है, वहां की जनता को लाभ मिल रहा है। यही लाभ राज्य को भी मिलना चाहिए। इसके लिए डबल ईंजन (केन्द्र और राज्य में एक पार्टी की सरकार) सरकार होनी चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान प्रधानमंत्री क्रिश्चन और आदिवासी समुदाय से भाजपा को वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में ही बिना भेदभाव के जनता को विकास का लाभ मिलता है। यही कारण है कि राज्यों में एक बार बनने वाली भाजपा सरकार बार-बार सत्ता में वापसी करती है।

आगे उन्होंने इराक में फंसी भारतीय नर्सों और अफगानिस्तान में फंसे इसाई पादरी का उदाहण भी दिया, जिनकी केन्द्र के प्रयासों से सुरक्षित वापसी संभव हुई थी। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि केन्द्र सरकार प्राकृति खेती और खेल-कूद को बढ़ावा दे रही है। इससे पूर्वोत्तर के क्षेत्र को लाभ मिलेगा। विपक्ष पर हताश होकर अनाप-शनाप बातें करने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री ने यहां तक कहा कि कुछ तो उनके मरने की कामना कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय