Sunday, May 19, 2024

अलवर से भाजपा ने 3 टिकट किए तय, बालकनाथ को तिजारा से दिया टिकट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अलवर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा आज जारी विधानसभा चुनावों के लिए टिकट की जारी की सूची में अलवर के सांसद महंत बालक नाथ को तिजारा विधानसभा से पार्टी का प्रत्याशी बनाया गया है।


राजस्थान में टिकट के लिए नाम की पहली सूची भाजपा ने जारी की जिसमें से अलवर ग्रामीण विधानसभा से पूर्व विधायक जय राम जाटव, बानसूर से अलवर नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष देवी सिंह शेखावत का नाम शामिल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


सांसद बालकनाथ के लिए माना जा रहा है कि उनका बहरोड से चुनाव लड़ने का मन था इसलिए सबसे ज्यादा विकास कार्य और आंदोलन बहरोड में ही किया। लेकिन उनको बहरोड से टिकट न देकर तिजारा से टिकट दी गई है। पूर्व में तो यह माना जा रहा था कि मामन सिंह यादव को टिकट दी जाएगी लेकिन अचानक महंत बालक नाथ को यह टिकट देकर भाजपा ने सबको चौंका दिया।


अलवर ग्रामीण विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार बने जय राम जाटव ने बताया कि आज उन्हें दोपहर में सपना देखा और भाजपा एक बड़े नेता ने कहा कि उन्हें टिकट मिल गया है और चुनाव जीतना है। जब मेरी अचानक नींद खुली तो सोशल मीडिया से पता चला कि मुझे टिकट दिया गया है और मैं इसके लिए भाजपा आला कमान का आभारी हूं।


टिकट मिलने पर परिवार के विरोध के मामले में उन्होंने सीधा-सीधा आरोप लगाया की टिकट मांगने का सबको अधिकार है और यह विरोध भी पूरी तरह प्रायोजित था जो राजस्थान सरकार के मंत्री टीकाराम जूली द्वारा था। उन्होंने कहा कि जूली को खतरा है कि उन्हें अगर कोई हरा सकता है तो जयराम जाटव ही हरा सकता है और इलाके की जनता पूरी तरह तैयार बैठी है कि टीकाराम जूली को हराना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय