Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में भाजपा नेता निधीशराज गर्ग ने गोली मारकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व सीएमएस डॉ. एमएल गर्ग के पुत्र निधीशराज गर्ग ने महावीर चौक स्थित अपने प्रतिष्ठान पर खुद को गोली मार ली है, गंभीर रुप से घायल निधीश को भोपा रोड पर स्थित आनंद हास्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने रात 8 बजे मृत घोषित कर दिया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की जानकारी मिलते ही मंत्री कपिल देव अग्रवाल व वरिष्ठ भाजपा नेता गौरव स्वरूप भी आनंद हास्पिटल में पहुंचे और दुखदाई घटना पर दुःख जताया।

बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते भाजपा नेता निधीश राज गर्ग ने स्वयं को गोली मारी थी।
बताया जाता है कि कुछ समय पूर्व ही मृतक बीजेपी नेता निधीश राज गर्ग समाजवादी पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे मगर बीजेपी में अभी उनके पास कोई पद नहीं था लेकिन ये व्यापारिक संगठनों से जुड़े हुए एक सक्रिय नेता भी कहलाये जाते थे।

 

 

 

 

इस संबंध में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि आज सुबह करीब 10 बजे थाना सिविल लाईन पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि निधिशराज गर्ग पुत्र मोहनलाल गर्ग उम्र लगभग 40 वर्ष निवासी मौ0 नई मण्डी थाना नई मण्डी द्वारा अपने मेडिकल स्टोर, महावीर चौक पर अपनी पिस्टल से सिर में गोली मार ली है। आसपास के लोगों से जानकारी की गई तो पता चला कि वहां पर फायर होने की आवाज आई थी एवं जिस वक्त गोली चली थी उस समय निधिशराज अकेले अपने मेडिकल स्टोर में थे, पुलिस ने मौका-मुआयना किया है एवं मौके से फील्ड यूनिट की टीम ने आकर सारे एविडेंस कलेक्ट किए हैं और जो वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं उनकी फुटेज को भी देखा जा रहा है। वहीं परिवार वालों से बात करके इसमें जो भी अग्रिम तहरीर मिलेगी उसके अनुसार अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

सूचना पर थाना सिविल लाईन पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए घायल को उपचार हेतु आनन्द अस्पताल भोपा रोड में भर्ती कराया गया है । इस घटना से हड़कंप मच गया।
गोली लगने के बाद से ही दिमाग़ और शरीर ने काम करना बंद कर दिया था ।शहर के सभी चिकित्सक आनंद अस्पताल पहुँच रहे थे और अपने प्रयास कर रहे थे । स्थिति अत्यंत नाज़ुक बनी हुई थी ।रात 8 बजे डॉक्टरों ने निधीश को मृत घोषित कर दिया ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय