Wednesday, July 3, 2024

कानपुर में युवती की गला रेतकर हत्या, एक गिरफ्तार

कानपुर। बिधनू थाना क्षेत्र के मिर्जापुर अटवा मझावन गांव में मंगलवार सुबह एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। परिवार का आरोप है कि गांव के ही तीन युवकों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है। हत्या की वजह आशनाई से जुड़ा लग रहा है।

थाना क्षेत्र के मिर्जापुर अटवा गांव निवासी कदम सिंह की 22 वर्ष बेटी सीमा घर से कुछ दूर स्थित पशुशाला में चारा देने के लिए मंगलवार को सुबह गई। जहां उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात की जानकारी होते ही वहां पर भीड़ जमा हो गई। हत्या की सूचना परिवार के लोगों ने पुलिस को दी। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि गांव के ही रणधीर नामक युवक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर हत्या की है। पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शव का पंचनामा करके अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

बिधनू थानाध्यक्ष योगेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आशनाई से जुड़ा लग रहा है। इस सम्बन्ध में तहरीर मिलते ही हत्या का मुकदमा दर्ज करके आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पिता कदम यादव के मुताबिक सुबह करीब सात बजे बेटी सीमा मवेशियों को चारा डालने गई थी। इसी दौरान गांव का रणधीर यादव अपने दो साथियों के साथ आया। उसने बेटी पर फरसे से कई वार कर हत्या कर दी। ग्रामीणों के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी रणधीर गांव में ही पन्नालाल के घर में हुआ छिपा है। जानकारी पर आक्रोशित ग्रामीणों ने पन्नालाल का घर घेर लिया। पुलिस ने आरोपित रणधीर को ग्रामीणों के बीच से बचाकर किसी तरह सुरक्षित थाने ले गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय