Thursday, September 19, 2024

बीजेपी नेता प्रसाद लाड ने उद्धव ठाकरे को दी चुनौती, कहा- या तो हम रहेंगे या आप

मुंबई। महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता प्रसाद लाड ने एक वीडियो जारी कर शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दी है। प्रसाद लाड ने अपने वीडियो संदेश में कहा, “शिवसेना के सम्मेलन में उद्धव ठाकरे ने बातचीत में जिस असभ्य भाषा का प्रयोग किया है, वह महाराष्ट्र की राजनीति के लिए शर्मनाक है। उद्धव जी ने चुनावी मैदान में चुनौती दी है – ‘या तो मैं रहूंगा या देवेंद्र जी रहेंगे, मैं रहूंगा या मोदी जी रहेंगे।’ उद्धव ठाकरे जी मैं आपकी चुनौती को स्वीकार करता हूं। इस चुनाव में आप रहेंगे या हम रहेंगे।”

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आगे अपने बयान में उन्होंने संदेश देते हुए में कहा, “उद्धव ठाकरे जी, मैं आपको चुनावी युद्ध के लिए तैयार होने की अपील करता हूं। इस चुनाव में आप रहेंगे या हम, यह आपके हाथ में है।” प्रसाद लाड ने कहा, “उद्धव ठाकरे जी, आपने देवेंद्र फडणवीस पर भारी आरोप लगाए हैं कि वह आदित्य जी को जेल में डालना चाहते थे, यह घोर निंदनीय है। जब आप सत्ता में थे, तो आपने संजय पांडे के माध्यम से हम सभी को जेल भेजने का प्रयास किया था। देवेंद्र जी ने हमेशा आपको अपना भाई माना है।” वीडियो में उन्होंने अपने भाषण के अंत में बीजेपी के कार्यकर्ताओं से अपील की, “हम अपने कार्यकर्ताओं सहित चुनावी युद्ध के लिए तैयार हैं। उद्धव ठाकरे जी, आप भी राजनीतिक युद्ध के लिए तैयार हो जाइए।”

 

 

इस वीडियो संदेश से पहले, बीजेपी के नेता प्रसाद लाड ने उद्धव ठाकरे के खिलाफ तीखी आलोचना की थी जिससे महाराष्ट्र की राजनीति का माहौल गर्म हो गया। गौरतलब है कि शिवसेना यूबीटी चीफ उद्धव ठाकरे ने मुंबई में एक बैठक के दौरान प्रदेश के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर कहा था कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शुरु से ही जोड़ो और तोड़ो की राजनीति करती रही है। मैं आज ऐलान करता हूं कि जिसको जाना है वो अभी चला जाए। अब तक हमने इतना सहन किया है, उनके जुल्म के बाद भी हम अब तक टिके हुए हैं। अब या तो वो रहेंगे या हम।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय