Sunday, April 28, 2024

भाजपा नेता ने भ्रष्टाचार रोकने के लिए स्मृति ईरानी को खून से लिखा खत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के निवार्चन क्षेत्र में भ्रष्टाचार रोकने के लिए क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए खून से लिखा पत्र भेजा।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थित बीडीसी भूपेंद्र मिश्र ने पूर्व प्रमुख पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व प्रमुख सरकारी धन को लूट रहा है और वह कहता है कि श्रीमती ईरानी का हमने घर बनवाया है। निजी सचिव विजय गुप्ता से बात करने की बात कह कर कोई काम नहीं करता है। इसके पूर्व भी बीडीसी सदस्यों ने भ्रष्टाचार को लेकर प्रदर्शन कर चुके है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमेठी क्षेत्र पंचायत कार्यालय में भ्रष्टाचार और सरकारी धन की लूट का आरोप लगाते हुए बीडीसी सदस्यों ने मिश्र के नेतृत्व में शुक्रवार को एक बार फिर प्रदर्शन किया। इस दौरान मिश्र ने पूर्व ब्लाक प्रमुख घनश्याम चौरसिया पर गंभीर आरोप लगाए है। मीडिया से बात करते हुए मिश्र ने कहा कि चौरसिया जो सपा पार्टी से आकर भाजपा में शामिल हुए है।

अमेठी ब्लाक प्रमुख को अगवा कर सरकारी योजनाओं और धन का लूट कर रहे है। उन्होंने कहा की बिना काम करवाए ही सरकारी धन की लूट कर रहे है। वही ब्लाक प्रमुख मंजू मौर्य कभी भी ब्लाक कार्यालय नही आती है। उनका सारा काम चौरसिया करते है।

मिश्र ने मीडिया से बात करते हुए भावुक हो गए। उन्होंने कहा की हम पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता है। वही सपा से आया हुआ एक व्यक्ति पार्टी की छवि धूमिल कर रहा है जब हम लोग कोई काम या शिकायत लेकर जाते है तो वह शिकायत नहीं सुनते हैं।

उन्होंने आगे कहा की पूर्व प्रमुख सपा के एजेंट है। जो श्रीमती ईरानी की छवि धूमिल करने के लिए एक साजिश के तहत यह सब कर रहे है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन भी मामले में कोई कार्यवाही नही कर रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय