Monday, May 6, 2024

शामली में मनीष चौहान ने बीजेपी को दे दी खुली चुनौती- पार्टी हमारे से है, हम पार्टी से नहीं !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की कैराना लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में हुई गई सभा में भाजपा नेताओं ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होनें मोदी योगी को तो आदरणीय बताया लेकिन पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि पार्टी हम लोगों से है हम पार्टी से नहीं। चुनाव हम अपने दम पर जीतते हैं पार्टी केवल टिकट देने का काम करती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि कैराना लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी जहां अपनी पार्टी के पदाधिकारी और अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। वही कांधला थाना क्षेत्र में हुई एक सभा के दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व बीजेपी के एमएलसी वीरेंद्र सिंह के बेटे मनीष चौहान ने खुले मंच से चेतावनी दी है, कि हमारे लिए योगी मोदी आदरणीय है लेकिन यहां पार्टी हम से है, हम पार्टी से नही। फिर मनीष चौहान ने पास बैठे गन्ना मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी को सम्बोधित करते हुए  कहा कि मंत्री जी आपने-अपने क्षेत्र में मेहनत कर अपने दम पर चुनाव जीता है। पार्टी केवल टिकट देने का काम करती है। लेकिन जीतना हमें अपनी मेहनत और अपने दम पर पड़ेगा।

 

वही भाजपा सूत्रों की माने तो मनीष चौहान खुद लोकसभा चुनाव में एमपी के टिकट के लिए लाइन में लगे हुए थे लेकिन भाजपा द्वारा सांसद प्रदीप चौधरी को ही उम्मीदवार घोषित करने के बाद भाजपा नेता व एमएलसी के पुत्र मनीष चौहान के तीखे तेवर कई बार देखने को मिले हैं। उनकेइस रवैये से उनका अपना विरोध झलक रहा है और वह पार्टी को औकात बताने में लगे हैं  कि यहां हम अपने दम पर चुनाव जीतते है। फ़िलहाल मनीष चौहान का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय