Tuesday, May 7, 2024

मुज़फ्फरनगर की तरफ से आ रही कार ने भाजपा नेत्री की सास को मारी जोरदार टक्कर, मौत के बाद वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एनएच-58 पर तीन दिन पूर्व एक कार ने भाजपा नेत्री की सास को जोरदार टक्कर मार दी। अस्पताल में भर्ती महिला की मौत हो गई। शुक्रवार को सीसीटीवी फुटेज में दुर्घटना का वीडियो वायरल हो गया। पीड़ित परिवार ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की श्रद्धापुरी फेस-2 निवासी रेखा पत्नी पवन भाजपा नेत्री है। भाजपा नेत्री के पति पवन ने बताया कि उनकी मां शारदा देवी कैलाशी अस्पताल में चेकअप के लिए जाती थी। तीन दिन पूर्व उनकी मां कैलाशी अस्पताल में चेकअप के लिए जा रही थी। एनएच-58 पार करते समय मुजफ्फरनगर की तरफ से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी। अस्पताल में तीन दिन तक उपचार के बाद महिला की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की तो एक कैमरे में महिला को टक्कर मारते हुए कार कैद हो गई थी। परिजनों ने इस सीसीटीवी फुटेज को पुलिस को सौंपकर आरोपित कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद वीडियो वायरल हो गई। इस वीडियो में एक कार महिला को जोरदार टक्कर मारती दिखाई दे रही है।

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर अजय कुमार के अनुसार, उन्हें सीसीटीवी फुटेज मिल गई है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और कार के नंबर को ट्रेस करके आरोपित चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय