Saturday, April 27, 2024

‘बिग बॉस 17’ में पहली बार टूटेगा यह बड़ा नियम, प्रतियोगियों को घर के अंदर मिल सकता है फोन !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। टेलीविजन का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 17 लौटने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसी चर्चाएं सामने आ रही है कि इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में प्रतियोगियों को फोन की सुविधा मिल सकती है। ‘बिग बॉस 17’ को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करेंगे।

सूत्रों ने साझा किया, “हमने सुना है कि लोकप्रिय रियलिटी शो पहली बार प्रतियोगियों को घर के अंदर फोन की विशेष पहुंच की अनुमति दे रहा है। यह अनसुना और अप्रत्याशित पहल निश्चित रूप से शो के सभी प्रशंसकों, फैंस और यहां तक कि पूर्व प्रतियोगियों को भी सुपर बना देगा। ‘बिग बॉस’ के घर में एक फोन के आने से प्रतियोगियों के लिए संभावनाओं की दुनिया खुलने की संभावना है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अगर ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर फोन होगा तो प्रतियोगियों को बाहरी दुनिया तक भी सीधी पहुंच मिलेगी।

पिछले सीजन में ही, सुम्बुल तौकीर के पिता ने उन्हें अपने सह-प्रतियोगी और फ्लेम शालीन भनोट के साथ-साथ टीना दत्ता से भी दूर रहने के लिए कहा था, जबकि उन्होंने बिग बॉस द्वारा आयोजित एक ऑडियो कॉल के माध्यम से खुलासा किया था कि उन्होंने उनकी पीठ पीछे उनके बारे में क्या बात की थी। जिसके परिणामस्वरूप बहुत सारा ड्रामा हुआ।

इसके अलावा ऐसे कुछ और उदाहरण हैं जब व्यक्तिगत आगंतुकों ने घर में प्रवेश किया और संयोग से कुछ समाचार दिए, जिससे प्रतियोगियों के बीच उत्साह पैदा हुआ और भावनाएं भड़क उठीं।

अब, फोन के आगमन के साथ आश्चर्य और अप्रत्याशित मोड़ की संभावना केवल बड़ी और बेहतर हो गई है।

निर्माताओं द्वारा जारी प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि यह सीजन ‘दिल, दिमाग और दम’ का गेम होगा। ‘बिग बॉस 17’ का प्रीमियर 15 अक्टूबर से कलर्स और जियोसिनेमा पर होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय