Wednesday, April 24, 2024

मुरादाबाद में भाजपा नेता का भतीजा गिरफ्तार, शराब पीने से रोकने पर तोड़ दी थी हड्डी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस पुलिस ने बीती 24 मई को रेस्टोरेंट संचालक और उनके भाई से मारपीट के मामले में सोमवार रात्रि भाजपा नेता नितिन गुप्ता के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित एकांश गुप्ता ने अपने साथियों के साथ मिलकर थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित डिप्टीगंज चौराहे के पास एक रेस्टोरेंट में उसके संचालक से मारपीट की थी। इस दौरान आरोपित ने ईंट मारकर संचालक के भाई की नाक की हड्डी और बाएं हाथ की अंगुली तोड़ दी थी। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ यह कार्रवाई की है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के सेंटपाल स्कूल के पास रहने वाले जसप्रीत सिंह डिप्टीगंज चौराहे पर अमृतसर लाहौर एक्सप्रेस नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं। जसप्रीत सिंह ने थाने में दी तहरीर में बताया कि बीती 24 मई की रात्रि में सिविल लाइंस के ही दयानंदन डिग्री कालेज के पास रहने वाला जजल गुप्ता, उसका भाई एकांश गुप्ता और दोस्त मानिक रेस्टोरेंट में पार्टी कर रहे थे। सभी रेस्टोरेंट में ही शराब पीने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रेस्टोरेंट संचालक जसप्रीत सिंह ने शराब पीने से मना किया तो आरोपी गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने जसप्रीत सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच रेस्टोरेंट संचालक का भाई कुलदीप वहां पहुंच कर बीच-बचाव करने लगा। आरोपितों ने ईंट उठाकर उसपर एक के बाद एक हमला करना शुरू कर दिया। सोमवार रात्रि आरोपित एकांश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। एकांश के चाचा नितिन गुप्ता भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ मुरादाबाद के महानगर संयोजक हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय