Sunday, May 19, 2024

बिहार : विपक्ष की बैठक के विरोध में भाजपा के नेता पहुंचे जेपी आवास, ‘भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र’ बनाने का लिया संकल्प

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। पटना में एक ओर जहां विपक्षी दलों की बैठक चल रही है। वहीं, इस बैठक के विरोध में भाजपा के नेताओं ने विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पटना के लोकनायक जय प्रकाश नारायण आवास पहुंचकर उनकी प्रतिमा के समक्ष उनके आदशरें पर चलने का संकल्प दोहराया।

विजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में भाजपा के नेता पटना स्थित जेपी आवास पहुंचे और उनकी प्रतिमा के समक्ष खड़े होकर उनके आदशरें पर चलने का संकल्प दोहराया तथा सामूहिक रूप से ‘भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र’ और जाति-विहीन समाज बनाने की शपथ लेते हुए इसे बिहार की धरती पर उतारने का संकल्प लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्रकारों से चर्चा करते हुए विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्षी एकता की बिहार में बैठक स्वर्गीय जयप्रकाश नारायण के आदशरें एवं सिद्धांतों को शर्मसार कर रही है।

सिन्हा ने कहा कि बिहार की धरती से जेपी ने ‘संपूर्ण क्रांति’ का बिगुल फूंककर एवं तानाशाह कांग्रेस सरकार को देश से उखाड़ फेंका था। आज उसी आंदोलन से निकले लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार, राज्य और देश की जनता की भावनाओं और आकांक्षाओं का अपमान करते हुए कांग्रेस की गोद में बैठ गए हैं।

सिन्हा ने कहा कि बिहार की जनता ने जिस कांग्रेस को उखाड़ फेंका था, आज उसी कांग्रेस सहित अन्य दलों के भ्रष्ट नेताओं का बिहार में जुटान कर बिहार का अपमान किया जा रहा है। बिहार की धरती से ही कांग्रेसयुक्त बनाने का नारा लगाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय