Sunday, April 28, 2024

सत्ता के लिए भगवान श्री राम की मार्केटिंग कर रही है भाजपा : मौर्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता के लिए भगवान श्री राम की मार्केटिंग करने में जुटी हुई है।

इटावा जेल में निरुद्ध सपा नेता मनीष यादव से मुलाकात करने आए मौर्य ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भगवान श्रीराम सबके आराध्य है। भाजपा सिर्फ श्री राम की मार्केटिंग करती है। इनका धर्म से कोई लेना देना नहीं है और न ही उनकी कोई आस्था है। भाजपा के लोग धर्म की आड़ में लोगो की आंख में धूल झोंकने में माहिर है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मनीष यादव पर आरोप है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। साथ ही गिरफ्तारी के दौरान उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की थी।

मौर्य ने कहा कि भाजपा को गुमान है कि वो कभी सत्ता से हटेगी नही। भाजपा हज़ारो नौजवानों की जिंदगी फ़र्ज़ी मुकदमे लगा कर बर्बाद कर रही है। भाजपा ने सरकारी उद्योग अपने लोगों को बेच दिए है। युवाओं के रोजगार छीन लिए। भाजपा संविधान बदलना चाहती है।

शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में शामिल होने के ओमप्रकाश राजभर के बयान पर स्वामी ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव राजनीति के अच्छे खिलाड़ी हैं। राजनीतिक अनुभव है, किसी के हवा में बयान देने से ना तो शिवपाल सिंह यादव की सेहत पर असर पढ़ने वाला है ना ही समाजवादी पार्टी को कोई चिंता होने वाली है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को शिवपाल यादव पर भरोसा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय