Monday, May 20, 2024

अलीगढ़ में फूट-फूटकर रोए BJP मंत्री, बोले- विधायक मुझे मारने दौड़े…मैं मर जाऊंगा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अलीगढ़। अलीगढ़ भाजपा SC मोर्चा के मंत्री के फूट-फूटकर रोने का मामला सामने आया है जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें मंत्री इगलास विधायक पर अभद्रता करने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि शिलान्यास पत्थर में सांसद का नाम देखकर वह भड़क गए। मुझसे बोले कि कुर्सी से उठ और जमीन पर बैठ। मुझे मारने के लिए दौड़े, लेकिन मैं वहां से भाग गया। मैं मर जाऊंगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर इगलास विधायक से बातचीत करने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, इगलास ब्लॉक प्रमुख के दामाद अरुण कुमार फौजी भाजपा के एससी मोर्चा के प्रदेश मंत्री हैं। वह इगलास में ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि के रूप में भी काम करते हैं। मंगलवार को क्षेत्र में आंगनबाड़ी केंद्र का उद्घाटन होना था। इसमें इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी मुख्य अतिथि के तौर पर आए थे।

आरोप है कि वह उद्घाटन शिला पर इगलास सांसद हाथरस राजवीर दिलेर का नाम देखकर भड़क गए। सभी को अपशब्द बोलने शुरू कर दिए। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। पीड़ित का कहना है कि इगलास विधायक काफी ज्यादा उग्र हो गए थे, जिसके कारण मैं काफी डर गया था।

अलीगढ़ की इगलास तहसील का एक हिस्सा हाथरस लोकसभा में आता है। यहां के लोग हाथरस लोकसभा में शामिल हैं और मतदान करते हैं। जिसके चलते उद्घाटन करने वालों ने विधायक के साथ ही हाथरस विधायक का नाम भी उद्घाटन शिला में लिखवाया था।। आरोप है कि विधायक इसी शिला को देखकर भड़क गए थे।

 

घटना के बाद यह मामला सारे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग यह मान रहे हैं कि चुनावी प्रतिद्वंद्विता के चलते इगलास विधायक को गुस्सा आया होगा। वहीं इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी से इस विषय में बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय