Saturday, May 18, 2024

छेड़छाड़ व मारपीट के फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली क्लीन चिट, पत्नी को कोर्ट ने नोटिस देकर किया तलब

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। छेड़छाड़ व मारपीट करने के मामले में फिल्मस्टार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को क्लीनचिट मिल गई है, जबकि वादी पत्नी आलिया सिद्दीकी को पोक्सो कोर्ट से नोटिस मिला है, जिसमें पोक्सो अदालत ने आगामी 7 अक्टूबर को पेश होकर जवाब दाखिल करने के आदेश दिए हैं।

अभियोजन के अनुसार गत 2012 की घटना को 2020 में आरोपी फ़िल्म स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी सहित परिवार के पांच लोगों के विरुद्ध छेड़छाड़ मारपीट का मामला दर्ज कराने के मामले में पुलिस द्वारा अंतिम रिपोर्ट कोर्ट में दाखिल करने और वादी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी कोर्ट में जवाब देने के लिए पेश नहीं हुई है। आज मामले में प्रोटेस्ट के अवसर के लिए विशेष अदालत पोक्सो-एक के ज़ज़ रितेश सचदेवा ने वादिया आलिया सिद्दीकी को पुनः नोटिस जारी कर आदेश दिया कि वह मामले में अंतिम रिपोर्ट पर कोर्ट में पेश होकर जवाब दाखिल करें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विशेष लोक अभियोजक प्रदीप बालियान ने बताया कि पुलिस की क्लोज़र रिपोर्ट मंजूर करने से पहले पुलिस द्वारा मामले में एफआर लगने पर वादी को प्रोटेस्ट दाखिल करने के लिए अवसर दिया जाता है, लेकिन वादिया आलिया कोर्ट में अभी तक पेश नही हुई हैं।

बता दें कि फ़िल्म स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने व मारपीट का मामला थाना बुढ़ाना में गत 27 जुलाई 2020 को दर्ज कराया था । इसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, मां मेहरूनिशा, भाई फैजुद्दीन, अयाजुद्दीन, मिनाज़ुद्दीन को आरोपी बनाया था। बाद में सभी आरोपियों ने हाईकोर्ट से जमानत हासिल कर ली। इसके बाद पुलिस ने भी जांच कर मामले में सभी को क्लीनचिट देकर एफआर लगा दी थी। एफआर को अभी तक पोक्सो कोर्ट ने मंजूर नहीं किया है और वादिया को प्रोटेस्ट के लिए अवसर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय