Friday, September 20, 2024

राजस्थान में भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा का निधन, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि

उदयपुर। राजस्थान के सलूंबर से भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा का निधन हो गया है। बुधवार देर रात उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। उन्होंने उदयपुर के महाराणा भूपाल अस्पताल में अंतिम सांस ली। मीणा को उदयपुर के एमबी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि मीना की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अमृतलाल मीणा को श्रृद्धांजलि दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- “अत्यन्त दुःखद। सलूंबर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा का ह्रदयघात से निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। यह भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि उनकी पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणो में स्थान एवं परिवारजनों को इस दुख की घड़ी में संबल प्रदान करें।”

 

 

भाजपा विधायक अमृतलाल मीणा के निधन पर भाजपा ने दु:ख जताया है। राजस्थान भाजपा ने अपने एक्स अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा- “सलूंबर के विधायक, भाजपा के वरिष्ठ नेता अमृतलाल मीणा का निधन भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें और उनके परिवारजनों, इष्ट मित्रों और समर्थकों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करे।” राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “भाजपा के वरिष्ठ सदस्य और सलूंबर से विधायक अमृतलाल मीणा के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। अमृतलाल ने जीवन भर संगठन की विचारधारा का प्रचार-प्रसार किया और जनहित के मुद्दे उठाए।

 

ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और शोकाकुल परिवार को यह अपार दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।” बता दें कि अमृतलाल मीणा पहली बार साल 2013 में विधायक चुने गए थे। इसके बाद 2018 और 2023 विधानसभा चुनाव में उन्होंने जीत दर्ज की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय