Friday, May 3, 2024

हाथरस से भाजपा सांसद राजवीर दिलेर का हार्ट अटैक से निधन, पार्टी ने काट दिया था टिकट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हाथरस – उत्तर प्रदेश के हाथरस में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद राजवीर दिलेर का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह करीब 66 वर्ष के थे।
पारिवारिक सूत्रों के अनुसार श्री दिलेर की तबीयत बिगड़ने पर उन्हे अलीगढ़ में एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री दिलेर के निधन पर दुख व्यक्त करते हुये परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होने एक्स पर पोस्ट किया “ हाथरस लोकसभा क्षेत्र से सांसद श्री राजवीर सिंह दिलेर जी का असामयिक निधन अत्यंत दुःखद एवं भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों और उनके समर्थकों को यह अथाह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मौजूदा लोकसभा चुनाव में श्री दिलेर का टिकट काट कर उनके स्थान पर अनूप वाल्मीकि को प्रत्याशी बनाया है। इसके बावजूद श्री दिलेर सक्रिय राजनीति से जुड़े रहे हैं और हाल ही में वह अलीगढ़ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के दौरान मंच पर मौजूद थे।
श्री दिलेर के पिता किशनलाल दिलेर पांच बार विधायक और चार बार सांसद रहे थे। भाजपा सांसद के निधन से समर्थकों और परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय