Friday, June 7, 2024

गाजियाबाद में मौत से 15 मिनट पहले सभी दोस्तों ने ली थी सेल्फी, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

गाजियाबाद। कैची धाम जाते हुए गाजियाबाद के छह दोस्त हापुड के पास एनएच 9 में भयावह हादसे का शिकार हुए। इस हादसे में सभी छह दोस्त दुनिया छोड़कर चले गए। हादसे से 15 मिनट पहले ली गई उनकी सेल्फी उनकी दोस्ती की अंतिम याद के रूप में अब परिजनों के पास रहेगी। अल्लाबख्शपुर से करीब तीन किलोमीटर पहले स्थित एक होटल में 15 मिनट पहले ही अनूप सिंह ने एक सेल्फी ली थी। इस दौरान सभी दोस्त खाने का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। यहां से निकलते ही उनकी कार हादसे का शिकार हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचे तो सभी का एक ही श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार के समय माहौल काफी गमगीन था। परिजन तो विलाप कर ही रहे थे साथ ही मोहल्लेवासियों की आंखों में भी आंसू थे।
हादसे में मारे गए अनूप सिंह अपने पास दो मोबाइल रखते थे। उनके मामा के बेटे शिवम भाटी ने बताया कि पुलिस ने अनूप सिंह का एक मोबाइल उनके सुपुर्द किया है। फोन अनलॉक था। ऐसे में उन्होंने उसे खोलकर देखा तो हादसे के करीब 15 मिनट पहले यानी रात 11:45 बजे सभी दोस्तों ने एक साथ खाने की टेबल के चारों ओर बैठकर सेल्फी ली थी।

 

अनूप सिंह द्वारा ली गई इस सेल्फी में अनूप के सामने संदीप, रोहित सैनी, राजकुमार जैन और विपिन सोनी बैठे हैं। जबकि बाकी दोस्त अनूप के बराबर में बैठे हैं। मेज खाली थी और उस पर पानी की बोतल रखी थी। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि सभी खाने का इंतजार कर रहे थे।

 

यह होटल गढ़ क्षेत्र में है। शिवम ने बताया कि सभी परिजनों के लिए सभी दोस्तों के लिए यह सेल्फी यादगार के रूप में रहेगी। उनके मुस्कुराते चेहरों को देखकर कौन सोच सकता है कि चंद मिनट बाद सभी काल का ग्रास बन जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
55,177SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय