Saturday, April 27, 2024

कानपुर से बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इंकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। भाजपा के एड़ी चोटी के नेता रहे डॉ मुरली मनोहर जोशी का कानपुर लोकसभा सीट पर उत्तराधिकारी बनने वाले सांसद सत्यदेव पचौरी ने अबकी बार चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखे पत्र में कहा कि मेरे नाम पर विचार न किया जाये और मैं चुनाव लड़ने का इच्छुक नहीं हूं।

भारतीय जनता पार्टी का गढ़ कही जाने वाली कानपुर संसदीय सीट के लिए दर्जनों राजनेता उम्मीदवार बनने के लिए अपनी-अपनी जुगत लगाये हुए हैं। इनमें वर्तमान सांसद सत्यदेव पचौरी का भी प्रमुख नाम रहा, लेकिन रविवार की शाम उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया। इसके साथ ही पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र भी लिख दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सांसद सत्यदेव पचौरी ने लिखा कि अबकी बार मैं चुनाव लड़ने का इच्छुक नहीं हैं। इसलिए मेरे नाम पर विचार न किया और पार्टी द्वारा दिये गये दायित्वों का पूर्णतया निर्वहन करता रहूंगा। सांसद सत्यदेव पचौरी का पत्र मीडिया में आते ही राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गईं।

 

 

दबी जुबान भाजपा नेता अब स्वीकार करने लगे कि एक बार फिर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने सत्यदेव पचौरी को पीछे छोड़ दिया। हालांकि पार्टी की ओर से अभी उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन सांसद सत्यदेव पचौरी ने पैर क्यों पीछे खींचा इसकी वजह जानने के लिए लोगों में दिलचस्पी इसलिए बढ़ गई है कि उनका मानना है कि कानपुर सीट पर भाजपा की जीत की पूरी संभावना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय