Sunday, May 12, 2024

बीजेपी सांसद ने शेयर किया वीडियो, कहा- TMC नेता पार्टी कार्यालय पर ले जाकर करते है महिलाओं से रेप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। हुगली के बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. दक्षिण 24 परगना के कुख्यात संदेशखाली इलाके की महिलाएं इस वीडियो में आरोप लगा रही हैं, वो बेहद संगीन हैं.

इस वीडियो को साझा करते हुए सांसद ने कहा कि बंगाल की हालत इराक, ईरान और पाकिस्तान जैसी हो गई है.

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सांसद ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लक्ष्मी भंडार के नाम पर महिलाओं को 500 रुपया देकर उनकी इज्जत के साथ खिलवाड़ करवा रही हैं. तृणमूल सरकार के शासन में महिलाओं के साथ लगातार बलात्कार हो रहे हैं.

वीडियो में महिलाओं ने ईडी पर हमला करने वाले टीएमसी नेता शाहजहां शेख और उसके गुर्गे पर गंभीर आरोप लगाए. महिलाओं ने कहा कि शाहजहां शेख के लोग घर-घर जाकर यह देखते थे कि किन के घर में महिलाएं सुंदर और कम उम्र की हैं.

उन्हें वहां से जबरन ले जाकर पार्टी ऑफिस में रात भर रखा जाता था. फिर सुबह छोड़ दिया जाता था. उनके पतियों को धमकी मिलती थी कि तुमने शादी की है, लेकिन रात को रखने का अधिकार नहीं है. जब तक टीएमसी के लोगों का मन नहीं भरता था, तब तक वे लोग महिलाओं को अपने पास रखते थे.

इस वीडियो के वायरल होने पर हुगली के बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने सीधे-सीधे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा कि 500 रुपये के लक्ष्मी भंडार देकर मुख्यमंत्री राज्य की महिलाओं को कुत्ते-भेड़ियों के मुंह में धकेल रही हैं. प्रदेश में महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद राज्य भर में महिलाओं के साथ नियमित तौर पर बलात्कार हो रहा है.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कन्याश्री, रुपाश्री , खेलश्री और कितनी श्री परियोजनाओं को लॉन्च करके प्रदेश की जनता को बरगला रही हैं. आने वाले साल 2024 के लोकसभा चुनाव में बंगाल की जनता विशेषकर महिलाएं उनके साथ तृणमूल के लोगों द्वारा किए जा उत्पीड़न का मुंहतोड़ जवाब देगी.

लॉकेट चटर्जी ने कहा कि बंगाल की हालत इराक, ईरान और पाकिस्तान जैसी हो गई है. इस तरह की घटनाएं पहले हम वहां होते देखते थे. मगर, आज खुद बंगाल के संदेशखाली की महिलाएं अपने साथ होने वाले इस तरह के उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगा रही हैं.

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय