Friday, May 10, 2024

बीजेपी पदाधिकारी ने कैराना सांसद एवं नकुड़ विधायक मुकेश चौधरी के खिलाफ सीएम को भेजा शिकायती पत्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। भारतीय जनता पार्टी के एक पदाधिकारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर कैराना लोकसभा से सांसद व पार्टी प्रत्याशी प्रदीप चौधरी एवं नकुड़ विधायक मुकेश चौधरी की शिकायत की है। दोनों पर अपनी निधि के पैसों का दुरूपयोग करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ जनता में फैले रोष से भी अवगत कराया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरूवार को जन सूचना प्रकोष्ठ सहारनपुर से जिला संयोजक बुद्ध सिंह गुप्ता द्वारा मुख्यमंत्री को भेजा गया एक पत्र सामने आया। पत्र में सहारनपुर के चिलकाना क्षेत्र के गांव पटनी के रहने वाले गुप्ता ने कैराना लोकसभा सांसद और वर्तमान प्रत्याशी प्रदीप चौधरी व नकुड़ विधायक मुकेश सैनी की शिकायत करते हुए बताया कि सांसद व विधायक ने अपनी निधि का 80 प्रतिशत पैसा केवल अपनी बिरादरी के गांव में ही खर्च किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सांसद निधि व विधायक निधि से जो सीसी सड़कें बनाई गई हैं, वें गुणवत्ता की कमीं के कारण पहले ही टूट फूट गई हैं।

 

 

आरोप है कि इन सड़कों में भी मोटा कमीशन लिया गया है और जितने मीटर की सड़कें गांव में बनी हैं, उससे डेढ़ गुना बिल पास करा लिया गया है। सीसी सड़कों में भारी धांधलेबाजी का आरोप लगाते हुए निधि के पैसों का दुरूपयोग होने से 35 बिरादरी के लोगों में भारी रोष होने की जानकारी भी मुख्यमंत्री को दी गई है।

 

बिरादरी का पक्षपात करने का आरोप
बुद्ध सिंह गुप्ता ने अपने पत्र में यह भी बताया कि जनता में रोष का आलम यह है कि वह आगामी चुनावों में इन नेताओं के विरोध में मतदान करने का फैसला कर सकती है। उन्होंने दोनों ही जनप्रतिनिधियों पर सिर्फ अपनी जाति के लोगों का ही काम करने और निधि के पैसों से कमीशन बटोरने का आरो लगाते हुए प्रकरण की जांच कराने की भी मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय