Tuesday, May 21, 2024

भाजपा में शामिल हुईं केरल के पूर्व सीएम के. करुणाकरण की बेटी पद्मजा वेणुगोपाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केरल के पूर्व मुख्यमंत्री और एक जमाने में कांग्रेस में किंगमेकर कहे जाने वाले के. करुणाकरण की बेटी पद्मजा वेणुगोपाल ने गुरुवार को भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

भाजपा में शामिल होने के बाद पद्मजा वेणुगोपाल ने कहा कि वह पहली बार अपनी पार्टी बदल रही हैं क्योंकि कांग्रेस आलाकमान ने उन्हें मिलने तक का समय नहीं दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से कांग्रेस से खुश नहीं थी और उन्होंने अपनी बात रखने के लिए पार्टी आलाकमान से मिलने का कई बार समय मांगा। लेकिन, कांग्रेस आलाकमान की तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

उन्होंने कहा कि उनके पिता को भी आखिरी दिनों में इसी तरह के अनुभव का सामना करना पड़ा था। कांग्रेस पार्टी में अब कोई लीडरशिप ही नहीं है इसलिए उन्होंने दुखी होकर कांग्रेस छोड़ने का फैसला किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत नेता बताते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एक मजबूत और लोकप्रिय नेता हैं और इसलिए उनके नेतृत्व में काम करने के लिए उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय