Wednesday, May 8, 2024

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बाल-बाल बचे, गणपति पंडाल में कर रहे थे पूजा, लग गई आग, सुरक्षित बाहर निकाला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई । पुणे जिले में स्थित लोकमान्य गणेशोत्सव मंडल के पंडाल में मंगलवार को अचानक आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई। इस घटना की सूचना मिलने के बाद फायरब्रिगेड के जवानों ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फायरब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पा लिया और घटनास्थल पर कुलिंग का काम जारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार पुणे में आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले पूजा-अर्चना कर रहे थे। इसी दौरान उक्त गणेश मंडल में अचानक आग लग गई। इसकी सूचना मिलते ही फायरब्रिगेड के जवान तत्काल मौके पर पहुंचे और यहां फंसे जेपी नड्डा तथा बावनकुले सहित अन्य नागरिकों को बाहर निकाला। इसके बाद फायरब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पा लिया।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि साने गुरुजी गणेश मित्र मंडल द्वारा लगाए गए पंडाल में आतिशबाजी के कारण आग लगी ऐसा लगता है। पुणे शहर भाजपा अध्यक्ष धीरज घाटे और सुरक्षाकर्मी  भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर की प्रतिकृति पंडाल से बाहर ले जाते देखे गए। आग लगते ही इलाके में बारिश शुरू हो गई, जिससे आग पर काबू पाया जा सका।

डीसीपी शर्मा ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष शहर के कोथरूड इलाके में भगवान गणेश के एक अन्य पंडाल में आरती में शामिल होने के लिए मौके से रवाना हुए। उन्होंने कहा, ”आग पर सफलतापूर्वक काबू पा लिया गया और कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ।”  शर्मा ने कहा कि गणेश मंडल के सदस्यों द्वारा अतिथियों के स्वागत के लिए लगाए गए पटाखों के कारण आग लगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय