Saturday, April 20, 2024

योगीराज में ‘दरोगा’ भी दबंगों के आगे लाचार, नोएडा में तैनात दरोगा की भी नहीं कर रहे अफसर सुनवाई !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। योगी राज में जहाँ माफियाओं को मिट्टी में मिलाने की बात की जाती है वहीं हालात ये बनते जा रहे है कि पुलिस के दरोगा भी दबंगो से परेशान हो रहे है और न्याय के लिए अफसरों के दरबारों में फरियाद लगाते घूम रहे है।

नोएडा  में तैनात एक पीडित दरोगा ने अपनी पुश्तैनी कृषि भूमि पर दबंगों द्वारा अवैध कब्जा करने व सरकारी तथा उसकी निजी भूमि पर धार्मिक स्थल का निर्माण करने का आरोप लगाते हुए भूमि व खेत के रास्ते को कब्जामुक्त कराने की गुहार प्रशासन से लगाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ककरौली थाना क्षेत्र के ग्राम चौरावाला निवासी वीरेन्द्र कुमार ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र लिखकर बताया कि वह पुलिस विभाग में नोएडा में दरोगा के पद पर तैनात है। गांव चौरावाला बस स्टैण्ड के पास खसरा नं. 177/1 व 177 जिसमें जाने के लिए चकरोड है। उसके भाई द्वारा चार वर्ष अपने हिस्से को उसे बेच दिया था।

उसकी अनुपस्थिति का लाभ उठाकर दबंगों ने उसकी चकरोड पर दीवार खड़ी कर रास्ता बन्द कर दिया। आरोपी उस पर जमीन बेचने का दबाव बना रहे हैं। आरोपियों ने उसकी कृषि भूमि तथा तालाब की भूमि पर अवैध कब्जा कर धार्मिक स्थल का निर्माण कर दिया है।

वीरेन्द्र कुमार ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री, जिलाधिकारी, एसडीएम जानसठ, लेखपाल आदि को कई बार की  है, लेकिन बार-बार शिकायत के बावजूद प्रशासन द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है, जिससे आरोपियों के हौंसले लगातार बढ रहे हैं। गुरूवार को पीडित द्वारा डायल 112 पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडित से मामले की जानकारी प्राप्त की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय