Thursday, April 18, 2024

राहुल गांधी के आरोप पर बोली भाजपा, ‘नेहरू-गांधी परिवार की लूट की आपबीती सुना रहे हैं राहुल’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जांच एजेंसियों के दुरुपयोग की बात कर ‘वसूली भाई’ का जिक्र करते हुए सरकार पर हमला बोला, तो वहीं भाजपा की तरफ से पलटवार करते हुए लंबे समय तक कांग्रेस में रह चुके नेता कह रहे हैं कि राहुल गांधी अपने परिवार की आपबीती और अपने परिवार के छह दशकों के भ्रष्टाचार की कहानी सुना रहे हैं।

लंबे समय तक कांग्रेस में रह चुके और वर्तमान में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता का दायित्व निभा रहे टॉम वडक्कन ने राहुल गांधी के आरोपों को पूरी तरह से खारिज करते हुए कहा कि सब जानते हैं कि भ्रष्टाचार कहां से शुरू हुआ, किसने शुरू किया, देश में परिवारवाद किसने शुरू किया, कैसे जवाहरलाल नेहरू देश के प्रधानमंत्री बने और कैसे नेहरू-गांधी परिवार ने सत्ता में रहकर छह दशकों तक देश को लूटा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने आईएएनएस से बात करते हुए आगे कहा कि राहुल गांधी जब जांच एजेंसियों के दुरुपयोग, भ्रष्टाचार और वसूली की बात करते हैं, तो वास्तव में वह अपनी सरकार के कार्यकाल को ही याद कर रहे होते हैं, अपनी और अपने परिवार की आपबीती सुना रहे होते हैं। उन्हें लगता है कि उनके जमाने में ऐसा होता था, तो अब भी ऐसा होता होगा, जबकि उनका आरोप पूरी तरह से गलत और निराधार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय