Wednesday, May 8, 2024

भाजपा को चुनाव की बजाय अपनी सरकार का नवीनीकरण करा लेना चाहिये : टिकैत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अयोध्या- भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मंगलवार को कहा कि अबकी बार 400 पार का नारा दे रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लोकसभा चुनाव में भाग लेने की बजाय अपनी सरकार का नवीनीकरण करा लेना चाहिये।

श्री टिकैत ने किसानो की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा “ आंदोलन से किसान संगठित हुआ है। भातपा नारा दे रही है कि इस बार चार सौ पार तो फिर चुनाव कराने की क्या जरूरत है। इसको रिनीवल करा लो और जनता पर छोड़ दो।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि भाजपा के लिये राम मंदिर मुद्दा पहले था मगर अब नहीं है। किसान आंदोलन से भाजपा को कोई नुकसान नहीं हुआ है मगर इस आंदोलन से देश का किसान मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा कि हर राज्य में वह अपनी बात कह रहे हैं। किसान, मजदूर और नौजवान अपनी बात पूरे देश में उठा रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जेल में राजनेताओं के धैर्य की परीक्षा होती है, जो आदमी जेल न गया हो वह नेतागीरी कैसे करेगा। उन्होंने कहा जेल तो सबको जाना पड़ेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिये बगैर उन्होने कटाक्ष किया “ यह तो ऐसे राजा है या तो भाजपा में शामिल हो जाओ या तो जेल चले जाओ। दो ही रास्ते हैं।”

उन्होंने कहा कि किसान का वजूद सिर्फ आंदोलन से बचेगा, न कि किसी पार्टी में जाकर बचेगा। किसान को जहां वोट देना हो वहां वह वोट दे। जहां उसकी आस्था है वहां वह वोट दे लेकिन वोट जरूर दे। नोटा नहीं दबाना है, हम नोटा वाले नहीं हैं हम तो वोट देते हैं ठोक करके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय