Saturday, May 18, 2024

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

प्रोफेसर रामगोपाल यादव आज सैफई स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वो इलाके इलाके में प्रचार करने में जुटे हुए हैं जहां उन्हें इस बात की पुष्ट और पुख्ता जानकारी मिल रही है कि भारतीय जनता पार्टी के समर्थक भी सत्ता दल की नीतियों से नाराज होकर के इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को भारी पैमाने पर मतदान करने जा रहे हैं । यह वह बातें हैं जो यह बता रही है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रति किस कदर नाराजगी उनकी पार्टी के भीतर ही देखी जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के आतंक के साए में आम जनमानस की रहा है कोई भी मुंह खोलने की स्थिति में नहीं है इसलिए मतदान के जरिए भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठा हुआ है।

भारतीय जनता पार्टी के जो समर्थन कल तक उनके उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान किया करते थे वह आज इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने के लिए तैयार हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 400 पर का नारा दिया हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी 200 सीटे भी हासिल करने नहीं जा रही है। प्रोफेसर यादव ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हटाकर खुद मुख्यमंत्री बनने की कोशिशें में जुटे हुए हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने के सवाल पर प्रोफेसर यादव ने कहा कि राहुल गांधी को रायबरेली से कोई हारने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बेरोजगारी लगातार व्यापक होती चली जा रही है और भारतीय जनता पार्टी वादे दर वादे झूठ करते चले जा रहे हैं इससे नाराज बेरोजगार भारतीय जनता पार्टी से मुखर हो चुके हैं जो इंडिया गठबंधन के साथ में खड़े हो गए हैं।

उन्होंने कहा किसानों की हालत कितनी बुरी बनी हुई है यह किसी से छुपा नहीं है भारतीय जनता पार्टी ने किसानों को भ्रमजाल में रखा है और उनका कोई राहत नहीं दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय